मुज़फ़्फ़रपुर में बीएसएफ के जवान ने शादी विवाह को लेकर हुए खटपट में आत्महत्या कर लिया है.

बुधवार की दोपहर उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जिस वक्त एक बीएसएफ के जवान आदित्य राज ने पंखे से लटक कर आत्म हत्या कर लिया.घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.खबर फैलते ही मुहल्ले के लोगो की भीड़ जुट गयी.जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.घटना ज़िले के नगर थाना क्षेत्र के लीची गाछी महाबीर मंदिर गली की है.जहा अनिल कुमार के पुत्र सह बीएसएफ के जवान आदित्य राज ने अपने ही घर मे पंखे से लटक कर आत्म हत्या कर ली.घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.जिसके बाद परिजनों तथा मुहल्ले के लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया.

घटना के संबंध में मृतक आदित्य के पिता अनिल शाह ने बताया कि आदित्य बीएसएफ के जवान के पोस्ट पर मेघालय में तैनात था. एक महीने की छुट्टी पर पिछले 20 जून को घर पर आया हुआ था.उनकी शादी की बातचीत चल रही थी.बीते 5 जुलाई को बनारस बैंक चौक स्थित सूरज नारायण के पुत्री से उनका इंगेजमेंट भी हओ चुका था.
इसी कड़ी में आज लड़की के फैमिली से कुछ लोग सुबह घर पर आए हुए थे.कुछ बात को लेकर शादी में खटपट चल रही थी.लड़की के परिवार वालो के द्वारा लड़का को गाली वाली भी दिया गया.जिसके बाद आदित्य अपसेट दिख रहा था.

पूरे मामले पर नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि सूचना मिली है.जांच पड़ताल किया जा रहा है.प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का है.परिवारवालों से भी पूछताछ किया जा रहा है.फिलहाल शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है.वही मृतक के परिवार वालो के बयान के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD