मुज़फ़्फ़रपुर में तेज रफ्तार का कहर बदस्तूर जाड़ी है.आए दिन सड़क दुर्घटना में मौत हो रही है.बुधवार की रात फिर एक तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.घटना ज़िले के सदर थाना क्षेत्र का है.

मुजफ्फरपुर में रफ्तार के कहर ने बुजुर्ग व्यक्ति की जान ले ली.मृतक की पहचान सदर थाना के गोबरसही निवासी वैद्यनाथ शाह के रूप में हुई है.घटना सदर थाना क्षेत्र के ही रेवा रोड में फरदो दगोला के पास हुई थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने वैद्यनाथ साह को कुचल दिया. करीब 50 मीटर तक स्कॉर्पियो से वे घसीटते रहे.बाद में जब गाड़ी से बैधनाथ साह छूट गए तो स्कॉर्पियो लेकर चालक फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उससे पहले घटना स्थल पर भीड़ जुट गई। मृतक की जेब की तलाशी में मिले कागजात से उसकी पहचान हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया था.

पोस्टमार्टम के उपरांत मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने गोबरसाहि चौक पर शव को बीच सड़क पर रख कर हाईवे जाम कर दिया.साथ ही टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया.प्रशासन व सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी किया.मौके पर भाड़ी संख्या में पुलिस पर पहुँची.लाख कोशिशों के बावजूद मृतक के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े रहे.करीब 2 घंटे के बाद मुशहरी सीओ सुधांशु शेखर मौके पर पहुँचे. विधि सम्मत कार्यवाई के बाद मृतक के परिजनों को चार लाख रुपया बतौर मुआवजा दिया गया.मुआवजा मिलने के बाद जाम खत्म करवा कर आवागवन सुचारू रूप से चालू करवाया गया.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD