MUZAFFARPUR : जिले में बेखौफ अपराधियो का आतंक जारी है। प्रतिदिन कही न कही आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में असफल साबित हो रही है।आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां बाइक सवार अपराधियो ने वकील नीरज कुमार सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने आनन फानन में इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां घायल वकील का इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है।घटना के संबंध में घायल वकील ने बताया कि आज सुबह से एक व्यक्ति का फोन आ रहा वह एक केस में मदद करने की बात कह रहा था। जिसके बाद घर से कोर्ट के लिए निकले।जैसे ही वह खबरा डीएवी के पास पहुंचे उसी क्रम में एक बाइक सवार दो अपराधियो ने उनपर फायरिंग कर दिया। इस घटना में उनके सीने पर एक गोली लगी और वह बेहोश हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से वह अस्पताल तक पहुंचे।

इधर घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी नीरज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। सिटी एसपी ने घायल से भी अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली। उन्होनें बताया कि घायल से पूछताछ के क्रम में ये मामला सामने आया है कि बाइक सवार अपराधियो ने इस घटना को अंजाम दिया है। आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है,जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD