जिले के मिठनपुरा था’ना क्षेत्र में अहले सुबह अ’प’राधियों ने पि’स्टल का भ’य दिखा कर बी’च स’ड़क पर एक माईक्रोफाईनेंस के कर्म’चारी से नग’दी समेत कं’पनी के काग’जात लू’ट लिया.

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक नगर व मिठनपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच पीडि़त व आसपास के लोगों से घटना की बाबत जानकारी हासिल की और जांच पड़ताल करते हुये अपराधियों को चिन्हित कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग चौडी में बाईक सवार दो अपराधियों ने काजीमोहम्मपुर थाना क्षेत्र के चक्कर चौक स्थित शेयर माईक्रोफाईनेंस नामक कंपनी के कर्मचारी से पिस्टल सटा कर बैग में रखे 28 हजार 664 रुपये व अन्य महत्वपूर्ण कागजात लूट लिये.

पीड़ित फाईनेंसकर्मी भागलपुर के नाथनगर थानान्तर्गत भदौडिया निवासी विकास कुमार ने बताया कि रामबाग चौडी में अहले सुबह समूह की बैठक के बाद पैसे वसूल कर चक्कर चौक स्थित कार्यालय जा रहा था. कुछ दूर आगे बढ़ने पर पहले से घात लगाये अपराधियो ने आगे से उसकी बाईक रोक लिया.पिस्टल का खौफ दिखा कर बैग छीन लिया.उसके बाद पिस्टल लहराते हुए खादी भंडार चौक की ओर फरार हो गये.

ब्लू रंग के ग्लैमर मोटरसाइकिल पर सवार एक अपराधकर्मी ने लाल रंग की टी शर्ट और एक ने नीले रंग की चेकदार शर्ट पहन रखी थी. पुलिस उपाधीक्षक नगर रामनरेश पासवान को आसपास के लोगों ने बताया कि दोनो अपराधी लगभग बीस मिनट से अपनी बाईक लगाकर नहर किनारे खड़े थे.

माइक्रो फाईनेंस कंपनी के अधिकारी के आने और कलेक्शन के पैसे का हिसाब मिलाने के बाद 28 हजार 664 रुपये की लूट स्पष्ट हो सकी. इससे पूर्व फिनांसकर्मी ने पुलिस को 30 हजार रुपये से उपर की लूट बताई थी.

घटनास्थल पर आसपास के लोगों से भी घटना के बाबत जानकारी ली गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि आसपास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरा नहीं है. घटना घटित होते आसपास के कई लोगों ने देखा पर अपराधियों के हाथ में हथियार देख कर अपराधियों को रोकने की किसी की हिम्मत नहीं हुई.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD