मुशहरी प्रखण्ड के बाड़ा जगन्नाथ के मुखिया द्वारा अपने पुत्र आदित्य कुमार के बैंक खाते पर नलजल योजना की राशि हस्तांतरण कराए जाने के मामले में दोषी मुखिया को पदच्युत कर अग्रेतर कार्रवाई जिला पंचायत राज पदाधिकारी व जिलाधिकारी मुज़फ़्फ़रपुर द्वारा नहीं किए जाने से क्षुब्ध होकर छात्र राजद के जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है।

अमरेंद्र कुमार ने कहा कि सुशासन बाबू के जीरो टॉलरेंस की नीति जमीन पर हवा-हवाई है इतना ही नही एक काम भी बिना कमीशन के नहीं होता। उन्होंने बड़ा आरोप लगाया कि नलजल योजना मुखिया के अवैध कमाई का जरिया बन गया है जमीन पर कोई काम हो ही नहीं रहा सिर्फ अधिकारियों को अघोषित कमीशन दीजिए और माल का गबन कर लीजिए।

उन्होंने बताया कि मुज़फ़्फ़रपुर ताजा मामला जिले के मुशहरी प्रखण्ड अंतर्गत बाड़ाजगन्नाथ पंचायत के मुखिया श्रीमती मंजू देवी द्वारा अपने बेटे आदित्य कुमार के नाम से नलजल योजना की राशि काम कराने हेतु वार्ड संख्या 01, 02, 03, 04, 10,11,12 के वार्ड सदस्यों पर जबरन दवाब या बहलाफुसला कर चेक निर्गत कराया गया और पैसे को बेटे आदित्य कुमार के खाते पर अंतरित किया गया है। इसकी पुष्टि जांच अधिकारी ने की है। स्थानीय अधिकारी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, मुशहरी, पंचायत सचिव, बाड़ा जगन्नाथ और जिला पंचायत राज पदाधिकारी मुज़फ़्फ़रपुर द्वारा मुखिया को बचाने की पूरा कोशिश कर रहे हैं। इस संबंध में दिनांक- 26.04.2020 को माननीय मुख्यमंत्री जी बिहार पटना को उनके ईमेल पर पत्र दिया गया जिसे जांच हेतु डीएम मुज़फ़्फ़रपुर व पंचायत राज विभाग, पटना को दिया गया, परन्तु दोषी मुखिया पर अबतक कार्रवाई न होना यह सिद्ध करता है कि “समर्थवान को कछु दोष न गोसाई”l लगातार पत्राचार हो रहा है लेकिन कार्रवाई के नाम पर सभी अधिकारियों के हाथ-पांव फूल रहा है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD