मुजफ्फरपुर जिला के काँटी थाना क्षेत्र के नारसंडा गांव स्थित एनएच 28 पर सोमवार के दिन एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार जख्मी हो गया। स्थानीय लोगो ने जख्मी बाइक सवार को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के भार्थी निवासी कैलाश भगत के पुत्र क्रिमचंद्र कुमार (25) के रूप में हुआ।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग ऊ लेकर शव को सड़क पर रख आवागमन अवरुद्ध कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया।

लेकिन आक्रोशित लोग मुआवजा में चार लाख रुपये की मांग पर अड़े रहे। स्थिति अनियंत्रित होते देख पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगो पर लाठीचार्ज कर दिया। जवाव में आक्रोशित लोगों ने भी पुलिसकर्मियों पर इट पत्थर भी बरसाए। इस दौरान पुलिस ने स्थिति नियंत्रण करने के लिए चार पांच राउंड हवाई फायरिंग भी किया। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो सकी। लाठीचार्ज और पत्थर बाजी में एक दर्जन पुलिसकर्मियों सहित दर्जनों लोग जख्मी हो गया। जख्मी लोगो का उपचार निजी व सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है। स्थिति अनियंत्रित होते देख मौके पर डीएसपी पश्चिमी कृष्णा मुरारी प्रसाद,एसडीएम पश्चिमी अनिल कुमार दास के साथ जिला पुलिस बल मौजूद है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD