मुज़फ़्फ़रपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है. पति के द्वारा पत्नी की ह’त्या करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव का है.

पूरा मामला यह है कि

पीड़िता के द्वारा छपड़ा न्यायलय में पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया गया था. वही पति के द्वारा सुलह समझौता व मान-सम्मान के साथ रखने के आश्वासन दे कर पति (नरेश चौधरी उर्फ छोटन चौधरी) पीड़िता को अपने साथ इब्राहिमपुर (गांव) ले आया. अपितु आदतन नरेश चौधरी (पति) पीड़िता को श’राब पीकर मार’ने पी’टने लगा. साथ ही अपने शराबी दोस्तो के साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव डालने लगा.ऐसा नही करने पर पीड़िता के साथ अक्सर मारपीट करने लगा.

पीड़िता ने बताया कि हमबिस्तर होने से मना करने पर 8 अप्रैल 2019 को नरेश चौधरी अपने भाई और एक दोस्त के साथ पीड़िता को जबरदस्ती चार चक्का गाड़ी में बैठा कर एक अज्ञात जगह ले गया. पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया. उक्त जगह की निगरानी पति के रिश्तेदार और पति के दोस्त हथियार से लैश होकर करते थे. पीड़िता ने बताया कि उक्त दोनों व्यक्ति हथियार का भय दिखाकर कई बार पीड़िता के साथ शारीरिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि आज (शनिवार) उसके पति (नरेश चौधरी), भैसुर (पति के बड़े भाई) और पति का दोस्त हत्या कर लाश गायब करने के योजना से पीड़िता के आंख पर पट्टी बांध कर कही ले जा रहे थे. तभी जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास पीड़िता के द्वारा शोड़ मचाने पर पीड़िता को सड़क किनारे फेक कर फरार हो गए. जब पीड़िता आंख पर बंधी पट्टी खोलकर देखी तो अपने आप को जीरोमाइल चौक के पास पाई. वहाँ से स्थानीय लोगो के मदद से एसएसपी कार्यालय पहुँची. पीड़िता के द्वारा जिले के सरैया थाना में कांड संख्या 254/19 पहले से दर्ज कराया गया था. अपितु अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई नहीं हुई है.

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD