मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक (50 वर्षीय) अभय कुमार सिंह का शुक्रवार की सुबह ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। मौत का कारण अभीतक स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। इंस्पेक्टर पटना के बख्तियारपुर मोहम्मदपुर के रहने वाले थे। बीते साल से मुजफ्फरपुर में पोस्टेड थे। इधर, मौत की सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक संजय राय व काजी मोहम्मदपुर थाने के थानेदार मो. सुजाउद्दीन अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल भी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इंस्पेक्टर अभय को मृत घोषित किया था।

एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार व ब्रह्मपुरा पुलिस भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकरी ली। उत्पाद अधीक्षक ने इसकी जानकारी अभय सिंह के परिजन को दे दी है। उनलोगों के आने के बाद शव का मजिस्ट्रेट की निगरानी में ब्रह्मपुरा थाना पोस्टमार्टम कराई गई। मौत की पुष्टि जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी कमल सिंह ने की है ।छाता चौक स्थित उत्पाद बैरक के जवानों ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे तक इंस्पेक्टर अभय बिल्कुल स्वास्थ्य थे। सुबह में रोज की तरह मॉर्निंग वाकिंग किये। फिर इसके बाद व्यायाम भी किया। सुबह साढ़े नौ बजे के बाद अचानक सीने में दर्द की शिकायत की और पसीना से पूरी तरह भींग गए। इसपर आनन फानन में सभी ने ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल में उनको लेकर गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अभय के मौत से आबकारी विभाग में सभी आहत है।

जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी कमल सिंह ने बताया कि वे बिल्कुल स्वस्थ थे।अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई थी।प्रसाद हॉस्पिटल में ले जाया गया।जहाँ ब्रॉड डेथ घोषित किया गया।प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक है।अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD