मुज़फ़्फ़रपुर जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव की नाबा’लिक गैंगरेप पीड़िता दबंगो के डर से स्कूल जाना छोड़ दी है। पीड़िता न्याय के लिए छह माह से दर दर भटक रही है।

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर से निकली ना’बालिग कि’शोरी के साथ गांव के चार युवकों ने अप’हरण कर गैं’गरे’प किया। जिसके बाद दो दिनों तक गांव में मामले को दबाने की कोशिश की गई। लेकिन पी’ड़िता ने बीते 28 जून को बेनीबाद ओपी में आ’रोपितों के खि’लाफ प्रा’थमिकी दर्ज कराई। लेकिन छह माह बीत जाने के बाद भी आ’रोपितों की गि’रफ्तारी नही हो सकी है। वही पी’ड़िता व उनके परिजनों को ड’राया धम’काया जा रहा है। पी’ड़िता ने आईजी, डीएम व एसएसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पी’ड़िता व उनके परिजनों ने बताया कि चारों आ’रोपित गांव के ही द’बंग परिवार से तालुक रखते हैं। जो लगातार पी’ड़िता पर दबाव बना रहे हैं। वही पुलिस ने मामले में खानापूर्ति करते हुए आ’रोपितों के घर कुर्की जब्ती की है। लेकिन अब भी आ’रोपित पुलिस के पकड़ से बाहर है।

गौरतलब है कि बीते 25 जून की रात पीड़िता की माँ पड़ोसी के घर शादी समाहरोह में भाग लेने गई थी। इस दौरान पीड़िता शौच के लिए जा रही थी कि युवको ने अपहरण कर गैंगरेप किया। बहरहाल वरीय पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए बेनीबाद ओपी पुलिस को करवाई करने का आदेश दिया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD