अभी की बड़ी खबर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक गाँव लदमा से आ रही है जहाँ पुलिस को छापेमारी के दौरान अनंत सिंह के घर से AK-47 मिला है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है. अभी विधायक के घर में छापेमारी चल ही रही है.

मोकामा के चर्चित बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा उनको जानबूझकर परेशान किया जा रहा है उनके पैतृक घर में सुबह 3:00 बजे से पुलिस के द्वारा छापेमारी की प्रक्रिया चल रही है. जिससे अनंत सिंह काफी नाराज हैं उनका कहना है कि मुंगेर के सांसद ललन सिंह हमें फसाने की कोशिश कर रहे हैं. कहीं ना कहीं एक बदले की भावना है हमारी गलती है कि हमने मुंगेर से चुनाव लड़ा. मैं नीतीश कुमार से गुहार लगाऊंगा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है और यह सब बंद करें.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का सरकार और पुलिस पर बड़ा आरोप ,जदयू सांसद ललन सिंह के ईशारे पर तोड़ा जा रहा है हमारा पैतृक गांव का घर,नीरज से ऊपर -ऊपर के लोग है शामिल इस काम में ,ललन सिंह करते है होमियोपैथिक इलाज ।।

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह नीतीश सरकार और पुलिस पर आरोप लगाया है अनंत सिंह ने ने कहा कि 03:00 से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी उनके पैतृक गांव लदमा में उनके घर को तोड़ रही है. अनंत सिंह ने कहा कि सब सरकार के इशारे पर बदले की भावना से किया जा रहा है अनंत सिंह ने बाढ़ ए एस पी लिपि सिंह पर भी बड़ा आरोप लगाया है अनंत सिंह ने कहा कि जदयू सांसद ललन सिंह के इशारे पर काम कर रही है लिपि सिंह, मामला इलेक्शन लड़े थे इसलिए ललन सिंह परेशान कर रहा है लिपि सिंह को बाढ़ भेजा गया है तंग करने के लिए ,हमारा कुर्की ना जब्ती है और उसके बाद भी हमारा घर फोर रहे है 4 बजे से ,वही उन्होंने कहाँ मंत्री नीरज कुमार को कहां की नीरज का कौंन मुराद होता नीरज के ऊपर ऊपर के लोग इसमे शामिल है वो होमियोपैथ का इलाज करते है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.