मुजफ्फरपुर : केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बंद चीनी मिल खुले इसके लिए वे केंद्रीय उद्योग विभाग से पहल करेंगे। बरुराज के पूर्व प्रत्याशी अरुण सिंह से उन्होंने चीनी मिल के बारे में विस्तृत रिपोर्ट भेजने को कहा। मंत्री राय मंगलवार को बरुराज व साहेबगंज विधानसभा क्षेत्रों के लिए निर्धारित भाजपा की वचरुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस क्रम में उन्होंने पार्टी संगठन व इन दोनों विधान सभा क्षेत्रों की समस्याओं के बारे में फीडबैक लिया।

present time Motipur sugar factory machines is very damaged position

मोतीपुर में बने एयरपोर्ट, बिछे उद्योगों का जाल : भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने पताही एयरपोर्ट में जगह की कमी को देखते हुए मोतीपुर में चीनी मिल खोलने के बाद वहां की करीब 14 सौ एकड़ खाली जमीन पर एयरपोर्ट स्थानांतरित करने और बची जगह पर कल-कारखाने खुलवाने पर बल दिया।

Motipur Sugar Mill

बंगरा घाट पुल का नाम भाग्यनारायण राय पुल रखने पर बल : साहेबगंज के पूर्व विधायक राजकुमार सिंह उर्फ राजू सिंह ने बंगरा घाट पर बन रहे पुल का नाम भाग्यनारायण राय सेतु रखने पर बल दिया। बरूराज के पूर्व प्रत्याशी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि सरकारी के साथ पार्टी की ओर से मंडल अध्यक्षों के माध्यम से आज से राहत वितरण शुरू किया गया है।

Thousands of acres land of Motipur sugar mill is out of sealing

इनकी रही भागीदारी

कार्यक्रम में जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव,जिला महामंत्री मनोज कुमार सिंह,सचिन कुमार,धर्मेन्द्र साहू,रविन्द्र रंजन,पंकज सिंह,राजकुमार साह,बज्रबिहारी पासवान,राजकुमार साह,उमेश पांडे,नचिकेता पांडेय, अतिपिछड़ा प्रकोष्इ अध्यक्ष भगवान लाल महतो,सरदार इन्द्रजीत सिंह,यशवंत यादव,प्रशांत शाही,सत्यप्रकाश सहनी,अभिषेक, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार शामिल हुए।

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD