बी आर ए बिहार विश्वविद्यालय में दिन प्रतिदिन कभी कर्मचारी तो कभी छात्र आपस में भि’ड़’ते रहते हैं, कभी कोई कर्मचारी को ज’मकर पि’टाई होती है तो कभी छात्र की. गुरुवार को शेरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पत्नी की प्रोविजनल सर्टिफिकेट लेने के लिए विश्वविद्यालय पहुंचा तो विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में लोगों ने इधर-उधर चलाना शुरु कर दिया, जब डिग्री विभाग में पहुंचकर प्रोविजनल के बारे में जानकारियां मांगने लगा तो डिग्री विभाग के कर्मचारी उस पर टू’ट पड़े.  कर्मचारी ने उस व्यक्ति को ज’मकर पी’टा जब उसके मुंह और नाक से खू’न आने लगा तो कर्मचारी भ’यभीत होकर उसे छोड़ दिए.

इसकी सूचना मिलते ही विवि पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को अपने कब्जे में ले लिया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. व्यक्ति ने बताया कि वह अपने पत्नी का प्रोफेशनल लेने के लिए विश्वविद्यालय आया था उसने कई कर्मचारियों से उसके बारे में जानकारियां मांगी लेकिन किसी ने कुछ कहने और बताने से इनकार कर दिया. उसके बाद वह डिग्री सेक्शन में जाकर डिग्री के संबंधित बातें पूछने लगा कर्मचारी नहीं बता पाए तो व्यक्ति ने कर्मचारी को धमकाते हुए कहा कि आप लोग के इसी रवैया के कारण छात्र आपको लोगो पीटते हैं उसके बाद कर्मचारी और युवक में मारपीट शुरू होगई.

मौके पर दो अन्य बाहरी छात्र पहुंचकर कर्मचारी के साथ मिलकर व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि कर्मचारी ने बताया कि उसे किसी ने मारा नहीं है वह बस धक्का-मुक्की में उसकी नाक से ब्लड आ गई है कर्मचारी ने कहा कि पहले उसने डिग्री सेक्शन में घुस कर नियमों का उल्लंघन किया. साथ ही प्रोविजनल सर्टिफिकेट के कई प्रतियां को फाड़ दिया. इसपूरे ममले पर परीक्षा नियंत्रक मनोज कुमार ने बताया कि डिग्री विभाग गोपनीय प्रशाखा है उसमें किसी को घुसने की इजाजत नहीं है. यह कैसे घुसा इस बात की जांच की जाएगी उसके साथ जो मारपीट की घटना हुई है इसकी भी जांच की जाएगी. वहीं विवि के थानेदार ने कहा कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर एक घायल व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाला जो रहा हैं जो दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.