CAA और NRC के समर्थन में वैशाली में आयोजित अमित शाह के रैली को पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने आग लगवना रैली बताया है. रघुवंश प्रसाद सिंह मुज़फ़्फ़रपुर स्थित अपने आवास पर मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में दही-चुरा के भोज का आयोजन किया था.

मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के मझौलिया स्थित अपने आवास पर केंद्रीय पूर्व मंत्री व राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने मकर संक्रांति भोज में केंद्र सरकार पर CAA और NRC को लेकर हमला बोला. भाजपा के द्वारा वैशाली में आयोजित जागरूकता रैली पर कटाक्ष करते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि अमित शाह आग लगाने वैशाली आए है.

उन्होंने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि देश मे भ्रम फैलाया जा रहा है. भाजपा के वरिष्ठ नेता घूम घूम कर जनता को बड़गला रहे है. इसके साथ ही उन्होंने ने राज्य और केंद्र सरकार पर बेरोजगाडी और भुखमरी दूर नही करने का आरोप भी लगाया है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बस जुमला बाज़ी कर रही है. देश मे बेरोजगाडी चरम सीमा पर है.चपरासी के नौकरी के लिए ग्रेजुएट व पीएचडी किए हुए छात्र अप्लाई कर रहे है. इससे देश मे बेरोजगाडी के आलम का पता चल रहा है.

गौरतलब है कि मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने दही-चुरा के भोज का आयोजन किया था. जिसमे मुज़फ़्फ़रपुर और वैशाली के विधायक व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD