साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म ‘दरबार’ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। फिल्म से उनका मोशन पोस्टर जारी किया जा चुका है। और अब इस फिल्म का पहला गाना ‘चुम्मा किजी’ भी रिलीज हो गया है। दर्शक उनके इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि इस गाने को एस पी बालासुब्रमण्यम ने गाया है।

Image result for chumma kizhi"

फिल्म के गाने को लाइका प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर पर रिलीज किया है। इस गाने को तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। गाने के फर्स्ट पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत ने ब्लेजर पहना हुआ है। और चश्मा लगाए मुस्कुरा रहे हैं। गाने में उनकी एंट्री काफी दमदार दिखाई दे रही है। उनके आसपास काफी लोग मौजूद हैं जो उनके एंट्री करते ही तालियों के साथ उनका स्वागत कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में करीब 25 साल बाद रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। रजनीकांत का लुक फिल्म में काफी यंग दिखाया गया है। फिल्म में रजनीकांत के अवाला नयनतारा प्रतीक बब्बर, सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, योगी बेबी और जतिन सरना भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं एआर मुरुगदास। दरबार फिल्म को लाइका प्रॉडक्शन्स के बैनर तले तैयार किया जा रहा है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.