सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही जांच के बीच संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया गया। इस पर बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है और इस मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है। अब इस मामले में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पर निशाना साधने के अलावा रवि किशन को भोजपुरी के अश्लील गानों पर भी बात करनी चाहिए, जिसके चलते 30 साल से एक पीढ़ी में अश्लीलता का जहर घोला गया है।

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, बड़ा आभारी हूं भाई रविकिशन का कि संसद में उन्होंने बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो

अनुभव ने अपने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- मैं जानता नहीं हूं ज्यादा गाने। जरा रवि भाई को टैग करके भोजपुरी के गंदे गानों से अवगत कराएं। उनकी जिम्मेदारी है। वो भोजपुरी सिनेमा के कारण ही आज संसद में विराजमान हैं। वो उठाएंगे आवाज।

बता दें कि अनुभव सिन्हा ने मनोज वाजपेयी के साथ मिलकर हाल ही में एक भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ तैयार किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में यूपी-बिहार से मुंबई जाने वाले लोगों के दुख-दर्द को भोजपुरिया स्टाइल में पेश किया गया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD