बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान में कम वक्त बचा है. चुनावी गहमागहमी के बीच आज नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन को लीड कर रहे तेजस्वी यादव नामांकन करेंगे.

खबर के मुताबिक तेजस्वी यादव आज अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर से नामांकन करेंगे. नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज राघोपुर सीट पर अपना नामांकन करेंगे. नामांकन के दौरान राजद के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. तेजस्वी के लड़ाई इस बार भी बीजेपी के सतीश यादव से है.सतीश यादव को पिछली बार तेजस्वी ने मात दी थी और राघोपुर से चुनाव जीते थे.

वहीं कल यानि मंगलवार को लालू यादव के बेड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी हसनपुर सीट से नामांकन दाखिल किया. नामांकन के लिए तेज प्रताप यादव ने मिथिला मास्क और मिथिलाचंल का गमछे के इस्तेमाल किया था.

तेजप्रताप यादव के नामांकन के दौरान तेजस्वी यादव भी हसनपुर गए थे. तेजप्रताप यादव के नामांकन दाखिल करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें हसनपुर की जनता पर पूरा विश्वास है कि भारी मतों से इनको जीत मिलेगी और हम सरकार बनाने जा रहे हैं. पहली कैबिनेट मीटिंग में मेरी पहली कलम 10 लाख बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार और स्थायी सरकारी नौकरी देने के लिए चलेगी.

Source : News4Nation

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD