बॉलिवुड की छवि खराब करने का आरोप सांसद जया बच्चन ने लगाया। राज्यसभा में मंगलवार को जीरो आवर में बॉलिवुड की हो रही आलोचना के बीच यह मुद्दा उठाते हुए उन्होंने सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होने की अपील की। उन्होंने बीजेपी सांसद रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाने साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

इंडस्ट्री को किया जा रहा बदनाम, पीड़ा हो रही है

जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है,सबसे अधिक बॉलिवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा रही एसपी सांसद जया बच्चन ने भावुक होकर यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें बहुत पीड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है।

‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में कर रहे हैं छेद’

लोकसभा में सोमवार को ओर से बॉलिवुड में ड्रग का मामला उठाने पर भी उन्होंने चिंता जताई। मालूम हो कि सोमवार को बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलिवुड में ड्रग के सेवन का मामला उठाया था और इस मामले की जांच कराने की मांग की की थी। जया बच्चन ने उनका बिना नाम लिये कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसमें ही छेद कर रहे। जया ने कहा,चंद लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता है।

NCB की जांच में कई बॉलिवुड सितारे निशाने पर

दरअसल बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले की जांच की चल रही है। इसमें ड्रग से लेकर कई तरह के दूसरे मामले आ रहे हैं और बॉलिवुड के कई कलाकार निशाने पर आ रहे हैं।

रवि किशन ने यह की थी मांग

बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में NCB द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया था और इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की। रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया था और कहा था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और NCB इसकी जांच कर रही है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने कहा, ‘मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।’

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD