सुशील मोदी के बड़े – बड़े कार्य योजना सुझाना विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को ज्यादा रास नहीं आया , उन्होने सरकार को कड़ारा जबाव देते हुए कहा, मुख्यमंत्री एक भी ऐसा थाना और ब्लॉक का नाम बता दें जहां पर बिना पैसा लिए काम होता है।

अपने तीखे तेवरों के कारण चर्चा रह रहे तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूं, कि वो बिहार के एक ऐसे थाना एवं ब्लॉक का नाम बता दें जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का कोई काम होता हो? कोई शक हो अथवा यक़ीन ना हो तो भेष बदल कर मेरे साथ चले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बोलिए क्या स्वीकार है?

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार तो दावा कर रहे है कि वो प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे हैं और सुशील मोदी दावा कर रहे है कि प्रत्येक व्यक्ति को हज़ारों रुपए दिए जा रहे है. हालांकि ज़मीनी हक़ीक़त पूर्णत: विपरीत है। सच्चाई मजदूर बयान कर रहे है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पर उम्र का असर और हार का डर साफ झलक रहा है। पर्यावरणविद बनने से पहले ये बताये उन्होंने 24500 करोड़ की जल-जीवन-हरियाली सह लूट योजना 15 वर्ष पहले शुरू क्यों नहीं की? 15 वर्ष में आपकी मेहनत से गंदगी के मामले में बिहार के 6 शहर देश के टॉप-10 में है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD