केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे एलजेपी अध्यक्ष और चिराग पासवान को जान से मारने की धमकी मिली है। रामविलास और चिराग पासवान को एके-47 से उड़ा देने की धमकी देने वाला शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद है। इस वार्ड पार्षद का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें वह चिराग पासवान और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एके-47 से उड़ा देने की धमकी दे रहा है।

शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह चिराग और रामविलास पासवान को एके-47 से उड़ा देने की बात कह रहा है। संजय यादव शेखपुरा के बंगालीपर इलाके का रहने वाला है। इस बार वीडियो के सामने आने के बाद एलजेपी के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शेखपुरा के एसपी से वायरल वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष ने इसकी सूचना जिले के एसपी को व्हाट्सएप के जरिए दे दी है।

उधर शेखपुरा के एसपी दयाशंकर ने कहा है कि एलजेपी जिलाध्यक्ष की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है लेकिन थाने में लिखित शिकायत देने के बाद भी इस मामले पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सदर थाना प्रभारी ने कहा है कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी पार्षद की तलाश की जा रही है। एके-47 से उड़ा देने वाला वीडियो सामने आने के बाद शेखपुरा से लेकर दिल्ली तक में हड़कंप मचा हुआ है।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD