पटना. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए जैसे-जैसे रास्ता साफ होता जा रहा है, वैसे ही अब मंदिर निर्माण के लिए दान देने की शुरुआत भी हो गई है. पटना के स्टेशन रोड के पास स्थित महावीर मंदिर न्यास बोर्ड की तरफ से हनुमान मंदिर ट्रस्ट दस करोड़ रुपये के दान देने की घोषणा की थी. जिसके तहत शनिवार को पहली किश्त के तौर पर दो करोड़ रुपये का चैक राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम पर देने के लिए महावीर मंदिर ट्रस्ट के सचिव किशोर कुणाल अयोध्या रवाना हुए.

प्रिय दोस्तों, आपसे निवेदन है कि हमे यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें यहां क्लिक करके

लंबे समय से मंदिर निर्माण के लिए किया संघर्ष

अयोध्या रवाना होने के पहले किशोर कुणाल NEWS 18 को बताया कि वे लंबे समय से राम मंदिर निर्माण के लिए संघर्ष कर रहे हैं और जब सुप्रीम कोर्ट से निर्माण के लिए फैसला आया तो ये उनके लिए खुशी का मौका था. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए खुशी का मौका है कि मैं खुद ये चेक देने के लिए अयोध्या जा रहा हूं.

बाकि राशि भी एक साल में देंगे

हनुमान मंदिर ट्रस्ट ने तय किया है की दस करोड़ की राशि मंदिर निर्माण के लिए दी जाएगी. उसी की पहली राशि दो करोड़ रुपये के तौर पर दी गई है. उन्होंने बताया कि मंदिर निर्माण यदि एक साल में पूरा हो जाएगा तो बाकि की राशि भी एक साल में दे दी जाएगी. यदि मंदिर निर्माण में समय ज्यादा लगा तो साल के हिसाब से अन्य किश्तें भी दी जाएंगी.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.