आज हर रामभक्त इंसान के लिये बेहद ख़ुशी का दिन है. कई राम भक्त कारसेवकों के हम ऋणी है उनके बलिदान के बाद ही आज का यह दिन संभव हुआ है. वर्षो से मंदिर निर्माण के रास्ते में पत्थर अटकाने वालों को ये शुभ दिन खटक रहा है लेक़िन राम भक्तों के लिये आज का दिन होली- दीवाली से कम नहीं है.

Image may contain: outdoor

सैकड़ो वर्षो के इंतजार के बाद देश में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है. सनातन समाज के लिये आज का हर पल हर्ष और उल्लास से जगमग है. लेकिन अब भी कई दूषित मानसिकता वाले आज के शुभ संयोग पर भी विलाप कर रहे है. जिन्हें अंदर ही अंदर ये मंदिर निर्माण खटक रहा है. कई दुष्ट अब भी मंदिर निर्माण की लेकर अब भी उलटी सीधी बात कह रहे है. दरअसल ये दूषित मानसिकता वाले लोग गन्दी राजनीतिक सोच से प्रेरित है. आज के शुभ दिन इस प्रकार के मानसिकता वालों को सांत्वना भगवान राम इन्हें सदबुद्धि दे-

Image may contain: outdoor and water

पूजन वालो को ढ़ेरो बधाई और शुभकामनाएं आज रामभक्त खुशी में झूम रहे है और गीत गा रहे है तेल लगा लो डाबर का नाम मिटा दो बाबर का, राम भक्त आज के पल से इसलिए भी प्रसन्न है कि विदेशी आक्रांता द्वारा हिंदुस्तान के संस्कार और संस्कृति को धूमिल करने की साजिशों पर वर्तमान सरकार पलीता पोत रही है और भारत का पुनर्निर्माण हो रहा है जिसमें भारत की सनातन संस्कृति की झलक है. ऐसे में प्रोपेगेंडा वादी राजनिति करने वालों को आज का दिन खटक रहा है तो देशप्रेमी लोगो के लिये आज 5 अगस्त उल्लास का दिन बन गया है.

Abhishek Ranjan Garg

अभिषेक रंजन, मुजफ्फरपुर में जन्में एक पत्रकार है, इन्होंने अपना स्नातक पत्रकारिता...