सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। सतीशमाने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ चुके हैं।

सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के दौरान सतीशमाने ही उनके वकील थे। 50 साल के सतीशमाने शिंदे महंगी कारों के प्रति अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सतीश देश के शीर्ष वकीलों में से एक हैं जो कि प्रति दिन 10 लाख रुपये बतौर फीस चार्ज करते हैं। यह 2010 के आंकड़े हैं।

अग्रिम जमानत के लिए साइन किए पेपर: एनबीटी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सतीशमाने शिंदे ने मंगलवार को ही अग्रिम जमानत के लिए पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था। सतीशमाने शिंदे के मुताबिक, जब पहले से ही इस केस की जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी वहां की पुलिस को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है।

Input : NBT Hindi

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD