मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में हलफनामा दाखिल किया है. इस हलफनामे में कहा गया है कि मीडिया उनकी छवि खराब कर रही है. रिया ने यह भी कहा है कि उनका मीडिया ट्रायल हो रहा है. रिया ने आगे कहा कि इससे पहले भी कुछ कलाकारों ने आत्महत्या की थी लेकिन उनके बारे में कुछ भी नहीं दिखाया गया. लेकिन इस मामले में उन्हें टारगेट किया जा रहा है. बता दें रिया के ट्रांसफर पेटिशन पर कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह मौत के मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल पर सुप्रीम कोर्ट से रोक लगाने की मांग की है. रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में यह भी कहा कि अभी इस मामले में जांच चल रही है लेकिन मीडिया के द्वारा उन्हें इस मामले में दोषी बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह सुसाइड केस में दाखिल किये गए हलफनामे में रिया ने आरोप लगाया है कि पटना (Patna) में दर्ज एफआईआर राजनीति से प्रेरित है. उनका कहना है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की वजह से इस मामले में राजनीति हो रही है. रिया ने हलफनामे में कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar’s CM Nitish Kumar) की इस मामले में दिलचस्पी कि वजह से पटना में एफआईआर दर्ज हुई है. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने हलफनमे में कहा है कि मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करना भी राजनीति का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में बिहार पुलिस या सीबीआई को जांच करने का अधिकार ही नहीं है.

img class=”alignnone size-large wp-image-54387″ src=”http://sh059.global.temp.domains/~muzaffa1/wp-content/uploads/2020/07/WhatsApp-Image-2020-07-22-at-9.21.07-PM-724×1024.jpeg” alt=”” width=”724″ height=”1024″ />

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD