एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती कसता जा रहा है। मनी लांड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से पहुंच गई हैं। ईडी ने पूछताछ के लिए रिया को दूसरी बार बुलाया है। रिया ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं जहां उन्हें नए सवालों का जवाब देना होगा। रिया चक्रवर्ती अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ ईडी दफ्तर पहुंची हैं।

सिनेजीवन: सुशांत के पिता ने पूछा ...

ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके अलावा रिया की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ईडी ने जो केस दर्ज किया है उसमें अब रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है। रिया और सुशांत सिंह राजपूत के बीच वित्तीय लेनदेन में कई तरह की गड़बड़ियों को ईडी ने पकड़ा है। चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी क्रॉस चेक कर गड़बड़ी की जानकारी ली है। प्रवर्तन निदेशालय पहले रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे पूछताछ कर चुका है। उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से शनिवार को 18 घंटे तक लंबी पूछताछ हुई थी।

सुशांत सिंह केस: ED ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, इन सवालों का देना होगा जवाब!
रिया अपने भाई के साथ

शौविक चक्रवर्ती से हुई पूछताछ में ईडी को इस बात के पक्के सबूत मिले हैं कि रिया और सुशांत के बीच पैसे के लेनदेन नियमों की अनदेखी कर हुई। शौविक और रिया दोनों सुशांत के साथ अलग-अलग कंपनियों में जुड़े हुए थे और यहीं से मनी ट्रांजैक्शन हुआ ईडी पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि रिया ने साल 2018 में 80 लाख रुपए एक फ्लैट खरीदने के लिए दिए। मुंबई के खार इलाके में इसके लिए रिया ने लोन भी लिया हुआ था लेकिन फ्लैट की 45 फीसदी कीमत खुद चुकाई। सुशांत के साथ कंपनियों पर में पार्टनरशिप और अन्य सवालों पर रिया से आज लंबी पूछताछ हो सकती है।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD