भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक के बाद एक नए रिकॉर्ड अपने नाम करते जा रहे हैं. हाल ही में उनके नए होली सॉन्ग ने एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज पाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. तो अब दूसरा रिकॉर्ड उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ ने बनाया है.

इस भोजपुरी फिल्म में पवन सिंह और सुपरस्टार व भाजपा सांसद रवि किशन एक साथ नजर आएंगे. भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स 1.51 करोड़ में बिके हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यह अभी तक की सबसे बड़ी रकम मानी जा रही है.

इस फिल्म के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स को वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स (Worldwide Records) के रत्नाकर कुमार ने 1 करोड़ 51 लाख में खरीदा है. इस कीमत को देखते हुए रवि किशन ने कहा कि यह दिन भोजपुरी सिनेमा के लिए ऐतिहासिक दिन है जब किसी भोजपुरी फिल्म के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स के लिए इतनी बड़ी रकम मिली है.

इस मौके पर रवि किशन ने पवन सिंह और देवेंद्र तिवारी को मिठाई खिलाकर इस भोजपुरी फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दीं. फिल्म ‘मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan)’ को डायरेक्टर विपुल राय बना रहे हैं. इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में चल रही है.

हाल ही में आजतक से हुई बातचीत में पवन सिंह ने रवि किशन को अपना सबसे पसंदीदा अभिनेता बताया था. इस दौरान पवन सिंह ने कहा था यह फिल्म काफी बेहतरीन है और इसे सभी लोग देख सकते हैं. अब रवि किशन और पवन सिंह अभिनीत इस भोजपुरी फिल्म का इंतजार सभी दर्शकों को होगा.

Input: Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD