छपरा. बिहार के पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेट स्‍टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह (Patna Rupesh Singh Murder Case) की हत्या को लेकर राजनीति गर्म है. छपरा में परिजनों से मिलने पहुंचे सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) से रूपेश की बेटी अराध्या गले लगकर रो पड़ीं. नन्ही सी बच्ची को देख सुशील मोदी की आंखे भी नम हो गईं. नन्ही बच्ची ने सांसद सुशील मोदी से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उनको पहली गोली मम्मी मारेंगी. बच्ची ने कहा कि मैं रोई नहीं क्योंकि मम्मी के बुरा लगेगा. उसने कहा कि उसे सिर्फ अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए.

rama-hardware-muzaffarpur

दरअसल, गुरुवार को राज्यसभा सांसद और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संवरी बख्शी ग्राम पहुंचे थे. यहां उन्होंने रूपेश के परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा कि इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट हेड रूपेश कुमार सिंह के हत्यारे जल्ग दबोचे जाएंगे. इसके लिए सरकार विशेष कार्य कर रही है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत रूपेश के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने रूपेश के पिता शिवजी सिंह को ढाढस बढ़ाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस केस को खुद देख रहे हैं. एसआईटी की कई टीमें गठित की गई है. कई बिंदुओं पर कार्य किया जा रहा है. अपराधी कहीं भी छिपे हो गिरफ्त में आएंगे तथा उन्हें स्पीड ट्रायल चलाकर सजा भी दिलाई जाएगी.

Image may contain: 1 person

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन

पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के मामले में जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन कर दिया है. स्पेशल टीम पटना के पुनाइचक इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में जांच के लिए पहुंची है. इस दौरान पुलिस ने हत्याकांड में एक अहम सुराग मिलने का दावा किया है.

दरअसल, रूपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर जाते हुए दो लोग देखे गए हैं. इसके बाद उनकी तलाश पटना पुलिस ने तेज कर दी है. हत्या के बाद रूपेश की कार को भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है. साथ ही उनके कार से मिली मोबाइल को भी पुलिस लगातार खंगाल रही है. पुलिस इस बात की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है कि अंतिम बार रूपेश की बात किससे हुई थी. पुलिस उससे भी पूछताछ करने के मूड में है. जिस तरह से पटना में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसके बाद पुलिस को पेशेवर शूटर्स पर शक है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD