बिहार में श’राबबंदी के बावजूद भी कई जिलों में श’राब ध’ड़ल्ले से बेचा जा रहा है. पुलिस लगातार श’राब के ठिकानों को ध्व’स्त करने में जुटी हुई है. मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल श’राब के ठिकानों पर छा’पेमारी करने गई पुलिस टीम को अपनी पैंट उतारनी पड़ गई. क्योंकि पुलिसवाले जिस ठिकाने के पर छापेमारी करने गए थे. उस इलाके में लगभग कमर भर पानी था. इस दौरान कई पुलिस वाले हाथ में लाठी लिए अ’र्धनग्न भी दिखें.

 

पुलिसवालों को झेलनी पड़ी मुसीबत

घटना जिले के संग्रामपुर थाना इलाके की है. जहां कोइरगवा चेवर में छापेमारी करने गई पुलिस टीम को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. पुलिस जहां छापेमारी करने गई थी. वहां काफी पानी था. पानी इतना था कि पुलिसवालों की वर्दी भीग जाती. ऐसे में कुछ पुलिसवालों ने अपनी पैंट को मोड़कर घुटने के ऊपर कर लिया तो वहीं कुछ और साथियों ने अपनी पैंट ही उतार ली.

इतनी मशक्कत करने के बाद हालांकि पुलिसवालों को बड़ी कामयाबी भी हाथ लगी. पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई में लगभग एक हजार लीटर देसी शराब नष्ट किया. अरेराज डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोइरगवा चेवर में शराब बनाकर बेचा जा रहा है. पुलिस जब उस ठिकाने पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि खेत में देसी शराब बनाया जा रहा है. पुलिस ने भट्ठी को ध्वस्त कर लगभग एक हजार लीटर देसी शराब भी नष्ट कर दिया. इस कार्रवाई में अरेराज, पहाड़पुर, गोबिंदगंज, संग्रामपुर और जिला मध निषेध की गठित टीम शामिल थी.

Input : First Bihar Jharkhand

Disclaimer : This article originally published by First Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD