अपने टैलेंट के बलबूते फर्श से अर्श तक का सफर करने वाली रानू मंडल चर्चा में बनी हुई हैं. रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर किसी तरह अपना गुजारा करने वाली रानू सोशल मीडिया पर वायरल होकर रातों-रात बॉलीवुड की मायानगरी पहुंच गई हैं।

उनकी आवाज का जादू ऐसा था कि रानू की आवाज सुनकर लोग एकटक खड़े हो जाते थे और उनका गाना सुनने लगते थे. सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गाकर वे सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोरने में कामयाब रहीं और उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ अपना पहला गाना स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है।

रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं. रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं? रानू ने हंसते हुए कहा कि ‘मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी. कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा।

गौरतलब है कि रानू के इस गाने के चलते उनकी लाइफ कई स्तर पर बदली है. रानू मंडल और उनकी बेटी पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे. लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया. एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की. इस पर रानू ने कहा- “ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी’

 

बता दें कि हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. रानू इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही हैं. हिमेश ने हाल ही में रानू के साथ स्टूडियो में ये गाना रिकॉर्ड किया है।

Input : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD