सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही लोग कह रहे हैं कि यह सब वर्क फ्रॉम होम का नुकसान है।

दरअसल मामला भी कुछ ऐसा ही है। कोरोना

वायरस लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों को वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है। किसी को काम करने का यह करीफा काफी पसंद आ रहा है तो किसी को यह बिल्कुल नहीं भा रहा है।

बीते साल जूम मीटिंग के कई वीडियो वायरल हुए थे। लेकिन इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह एक लाइव मीटिंग की वीडियो है, जिसमें मौजूद एक व्यक्ति को अचानक ही उसकी पत्नी किस करने आ जाती है, वो भी इस बात से अनजान की मीटिंग के दौरान कैमरा ऑन था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति लाइव मीटिंग कुछ प्रेजेंटे कर रहा होचा है। इसी बीच उसकी पत्नी उसके नजदीक आती है और किस करने की कोशिश करती है। तभी वह व्यक्ति अचानक से पीछे हटते हुए कहता है, “मैं ऑन एयर हूं। यह क्या बकवास है।” पत्नी यह देखकर हंसने लगती है और पति वापस से लाइव मीटिंग में व्यस्त हो जाता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “वर्क फ्रॉम होम के खतरे।”

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD