राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अपने भाषणों में 15 साल पहले के शासन की याद दिलाए जाने को लेकर पलटवार किया है।

मंगलवार को भोजपुरी में किए अपने ट्वीट में लालू प्रसाद ने कहा है कि नीतीश के भूतकाल में जिये के आदत बन गइल बा और खासकर 30 साल पहिले के बात सपना में भी करे लऽन। ज्यादा ना 5 वर्ष पहले के आपन वादा के फालूदा कईसे बनइले बाड़न सुनल जावऽ। मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी ट्वीट में आरोप लगाया है कि वर्तमान, भविष्य और अपने 15 वर्ष का भूतकाल छोड़कर मुख्यमंत्री 30-40 साल पुरानी कब्र खोद रहे हैं। जीवित मुद्दे छोड़ मुर्दों के पीछे पड़े हैं। कहा कि बेतहाशा बेरोजगारी, पलायन, बदहाल शिक्षा, स्वास्थ्य और विधि व्यवस्था पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। अब हिसाब भी चाहिए और जवाब भी चाहिए।

गोलघर, गांधी सेतु और गया एयरपोर्ट क्या एनडीए की देन : राबड़ी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार में का बा के मुकाबले भाजपा द्वारा लांच किए गए बिहार में ई बा पर तंज कसा है। बिहार भाजपा द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को टैग करते हुए उन्होंने मंगलवार को भोजपुरी में किए अपने ट्वीट में कहा कि अच्छा भाजपा और जदयू के लोग इ बताव, गोलघर, गांधी सेतु पुल, गया एयरपोर्ट और बाकी चीज के बताव तनी जा उ सब एनडीए राज के 15 बरस के पहिले से बा। बिहार में 15 साल में रउआ लोग का कइनी जा ई बताईं।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD