RANCHI: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की भले ही कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आई हो. लेकिन उनपर कोरोना का खतरा बना हुआ है. इस खतरे से बचाने के लिए उनको पेइंग वार्ड से हटाया जाएगा.

सेवादार निकला है कोरोना पॉजिटिव

रिम्स में कई बीमारियों का इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद कई सालों से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती है. इनकी सेवा में सेवादार भी रहते हैं, लेकिन उनका सेवादार ही कोरोना पॉजिटिव निकल गया है. जिसके बाद रिम्स प्रशासन ने लालू प्रसाद का टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. जिसके बाद लालू ने राहत की सांस ली थी. लालू प्रसाद के तीनों सेवादारों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. एक को कोविड19 वार्ड में भर्ती किया गया है. जबकि जेल प्रशासन की अनुमति से दो नये सेवादार नियुक्त कर दिए गए.

अलर्ट पर रिम्स प्रशासन

लालू को कोरोना से बचाने के लिए रिम्स प्रशासन का खास फोकस हैं. जिस फ्लोर पर लालू भर्ती है उसको सैनिटाइज कराया गया है. वही, लालू के इलाज में लगी नर्सों और पारा मेडिकल स्टाफ को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गये. लालू प्रसाद की डाइट में काढ़ा व अदरकवाली चाय को शामिल करने के लिए कहा गया. बता दें कि लालू प्रसाद रिम्स में भर्ती और रिम्स में ही कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है. आसपास में कई संक्रमित भी है. जिससे संक्रमण के खतरे के बीच उनको दूसरी जगह शिफ्ट करने की तैयारी हैे.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD