रिम्स में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात जवान वापस जाते समय रिम्स से मिले गद्दा, तकिया समेत अन्य सामानों को अपने साथ ले गए। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने जवानों को जवाब तलब किया है।

एसएसपी की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि अब तक जवानों ने रिम्स का सामान वापस नहीं किया है। सामानों को वापस नहीं किए जाने के कारण रिम्स प्रबंधन पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। यह गंभीर विषय है। इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। निर्देश दिया है कि 24 घंटे के भीतर सामान को जमा करें। यह भी बताएं कि अब तक उन्होंने सामान क्यों नहीं वापस किया। आदेश का पालन नहीं करने पर उनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

रिम्स प्रबंधन ने एसएसपी को भेजा था पत्र

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब रिम्स के केली बंगले में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे ,उस समय लालू की सुरक्षा में रांची पुलिस के 10 पुलिसकर्मी तैनात थे। रिम्स प्रबंधन की तरफ से सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए गद्दा और तकिया उपलब्ध करवाया गया था। इसी बीच बिहार के एक विधायक को फोन करने के मामले को लेकर हुए विवाद के बाद लालू प्रसाद को दुबारा पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

जवान साथ ले गए तकिया और गद्दा

केली बंगला खाली होने के बाद लालू की सुरक्षा में तैनात जवान भी वहां से हटा दिया गया, लेकिन जाते-जाते पुलिस के जवान केली बंगले से गद्दा और तकिया भी ले गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद रिम्स प्रबंधन ने जवानों से कई बार तकिया और गद्दे की मांग की, लेकिन उन्होंने नहीं लौटाया। इसके बाद रिम्स प्रबंधन ने एसएसपी को इस संबंध में पत्र लिखकर सामान वापस कराने का आग्रह किया था।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD