उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शादी के 3 दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन ने पति के घर पर हाथ साफ कर दिया. दुल्हन पति के घर से 2 लाख की नकदी और गहने लेकर फरार हो गई. शादी के घर में 3 दिन बाद ही मातम का माहौल हो गया. जिसके बाद दूल्हे के परिवार वालों ने इस ठगी की शिकायत पुलिस को दी है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के गांव करनपुर माफी का है. जहां के रहने वाले कोपल सिंह की शादी उसके एक रिश्तेदार ने जबदा गांव के मलुआ की मदद से 70 हजार रुपये में कराई थी. परिवारवालों को मलवा ने बताया कि दुल्हन लड़की का नाम निशा है. वह बनारस की रहने वाली है और उसका एक रिश्तेदार भी इस शादी के समारोह में शामिल हुआ था.

शादी के बाद निशा का रिश्तेदार और मलुआ शादी के लिए तैयार हुई रकम 70 हजार लेकर आ गए. जबकि लुटेरी दुल्हन जिसका नाम निशा बताया जा रहा है वह अपनी ससुराल करणपुर माफी गांव चली गई. शादी 16 जुलाई को हुई थी और शादी के 2 दिन बाद 18 जुलाई की रात को लुटेरी दुल्हन निशा ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

दुल्हन अपने पति कोपल सिंह के घर पर हाथ साफ कर 2 लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान लेकर फरार हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया और शादी के घर में खुशियां गम में बदल गईं. उसके बाद रिश्तेदारों ने शादी कराने के लिए बिजोलिया के रूप में भूमिका अदा करने वाले मलूआ को पकड़ा. लेकिन वह भी चकमा देकर फरार हो गया.

इस पूरे मामले में इन सभी लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हसनपुर कोतवाली पुलिस से पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. अपर पुलिस अधीक्षक अजयप्रताप सिंह का कहना है कि हसनपुर थाना क्षेत्र में एक लिखित शिकायत प्राप्त हुई है कि एक महिला ने 3 दिन पहले एक युवक से शादी की और शादी के बाद वह घर में रखे पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला पहले से ही शादीशुदा है. फिलहाल पूरे माामले की जांच की जा रही है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD