गायघाट। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने पूरे बिहार में लॉकडाउन लगाया है। 5 से 15 मई तक लगाए लगे लॉकडाउन को लेकर ज़िले में भारी संख्या पुलिस बल की तैनाती की गयी है। कई जगहों पर चेक पोस्ट बनाए गये है। सुबह से लेकर रात तक पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गयी है। इन चेक पोस्ट पर जिला पुलिस के साथ-साथ यातायात पुलिस की भी तैनाती की गयी है। सभी थानों को अलर्ट रहने और लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिया गया है।

लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरूवार को गायघाट , जारंग, भूसरा, रामनगर, बेनीबाद में डीएसपी सह थानेदार अमित कुमार, एसएचओ नरेन्द्र कुमार, बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार समेत कई पदाधिकारी फील्ड में निकले और विभिन्न इलाकों का जायजा लिया। दिन के 11 बजे के बाद यदि कोई अपनी दुकान खुली रखता है तो उस पर कार्रवाई करने और बिना काम के घर से बाहर निकलने वालों से भारी जुर्माना वसुलने का निर्देश दिया।एनएच पर गायघाट चौक के समीप वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

आईकार्ड दिखाए जाने के बाद लोगों को छोड़ा जा रहा है। वही जिनके पास ना कोई आईडी है और ना पास है उनसे भारी जुर्माना वसूला जा रहा है।दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच की सड़कों पर सख्ती बढ़ाई गई है। बेवजह घर से निकले वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कर्मी लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD