LUCKNOW : कोरोना संकट की महामारी के बीच बहुत सारी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल लॉक डाउन में एक दारोगा सड़क पर डांस करते हुए और सिंघम स्टाइल में वीडियो शूट करते हुए नजर आये हैं. साहब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है. जहां पीएम मोदी के संसदीय इलाके में दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरसल यह एक टिक टॉक वीडियो है. जिसमें एक दारोगा हाथ में AK-47 लेकर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दख रहे दरोगा की पहचान हर्ष सिंह भदौरिया  रूप में की गई है. नियम कानून को ताक पर रखकर सरकारी हथियारों के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने में मशरूफ दारोगा जी अब फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बीच सड़क पर दारोगा ड्यूटी के दौरान बगैर मास्क और ग्लव्ज के सरकारी एके-47 लहराते हुए टिकटॉक वीडियो बनाकर वायरल किये हैं. जिसे सामने आने के बाद एसएसपी काफी नाराज दिख रहे हैं.

दरअसल हर्ष भदौरिया पुराने टिकटॉक प्रेमी हैं. उन्होंने पहले भी अपने तमाम टिकटॉक वीडियो ड्यूटी के दौरान बनाए हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान तो उन्होंने इस बार हद ही कर दी. दारोगा का गैर जिम्मेदाराना वीडियो वायरल होने पर एसएसपी की ओर से एसएसपी पीआर सेल के वाट्सएप नंबर से एक संदेश भी जारी कर दिया गया है, जिसमें लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में जानकारी मिली है. यह वीडियो थाना चौबेपुर में तैनात उप निरीक्षक का बताया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने वीडियो के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं. अब टिकटॉक के दीवाने दारोगा पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD