लॉकडाउन में घर में लूडो खेलते समय पत्नी ने पति पर बेईमानी करने का आरोप लगाया। इसको लेकर दंपति में विवाद शुरू हो गया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस घर पहुंची और दोनों थाने बुला लाई। वहां दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया।

मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव पुनपालपुर निवासी युवक की शादी पांच माह पूर्व हुई थी। युवक खेती करता है। लॉकडाउन होने से युवक घर से कम निकलता है। टाइम पास करने के लिए वह घर में लूडो खेलता रहता है। शुक्रवार को वह घर में पत्नी के साथ लूडो खेल रहा था। लूडो खेलने के दौरान दोपहर को पत्नी ने पति पर बेईमानी का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। इससे दोनों में विवाद शुरू हो गया। परिजनों ने दोनों को शांत करने का प्रयास किया पर मामला शांत नहीं हुआ।

पत्नी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि पति उसके साथ मारपीट कर रहा है। कुछ ही देर बाद पुलिस घर पहुंच गई। वहां पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, तो पता चला विवाद लूडो खेलने में बेईमानी करने का है, मारपीट नहीं हुई। पुलिस कर्मियों ने दोनों को समझाया पर दोनों में कहासुनी बंद नहीं हुई। इस पर पुलिस दोनों को थाने ले आई। वहां पुलिस कर्मियों ने दोनों ने समझाया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया कि दोनों में लूडो को लेकर विवाद हुआ था। दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया है।

Input : Amar Ujala

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD