बिहार विधानसभा 2020 चुनाव की तैयारियां अपने जोड़ो पर है, नेताजी क्षेत्र भम्रण पर भले ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन आलकमान को विश्ववास दिलाए हुए हैं कि जीत, प्रचण्ड बहुमत से जीत रहें। लेकिन फैसला तो भविष्य के हाथों में हैं, और चुनाव तो अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है।

Image

ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है, कि लोकसभा चुनाव की तरह बिहार विधानसभा चुनाव में भी राजद का सफाया होगा। और पुन: एक बार में बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी।

शाहनवाज ने कहा कि बिहार में चुनाव की घोषणा जल्द ही हो जाएगी। 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ है। नीतीश कुमार ने कृषि क्षेत्र में भी बहुत बेहतर काम किया है। बालिका साइकिल योजना भी शुरू की। नीतीश कुमार के किए गए कामों को भी गिनाते हुए प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने बताया कि पहले ग्रामीण सड़क 835 किलोमीटर थी, अब 94 हजार किलोमीटर सड़क है। फर्क साफ है, यह जंगलराज और सुशासन के बीच की लड़ाई है।

एनडीए की सरकार के बड़े चेहरे नीतिश कुमार की तारीफ करते हुए उन्होनें कहा कि बिहार में एक बात साफ है। नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन किया है। हम लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन 100 प्रतिशत सीटें हम जीतेंगे। राजद लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए। हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बिहार को ढ़ेरों तोहफे दिए। बिहार के लोग निश्चित ही नीतीश कुमार को पुन: मुख्यमंत्री बनाएंगे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD