काँटी विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ शौचालय निर्माण, सरकारी आवास योजना, राशनकार्ड एवम सरकारी योजना में बिचौलियों की धांधली के ख़िलाफ युवा शक्ति के प्रधान कार्यलय से पद यात्रा नीकालकर हजारो की संख्या में प्रखंड मुख्यालय पहुचे जहां 4 से 5 घण्टे तक अंचल कार्यलय, मनरेगा भवन, प्रखंड कार्यलय पर युवा शक्ति व नारी शक्ति के सदस्यों ने एक स्वर में आवाज बुलंद करते हुए कांटी BDO, CO पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने एवं बिचौलियों को प्रखंड मुख्यालय से जोड़कर योजनाओं का लाभ पंचायत के सभी गांव में पहुचाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए गंभीर आरोप लगाकर कहा सभी सरकारी योजना में BDO और CO अपने कार्यलय के बिचौलियों से घुस मंगवाते है नही देने पर हम सभी गरीबो को कोई लाभ नही मिल पाता।

लोटा और सोटा आंदोलन को संबोधित करते हुए अपने चिरपरिचित क्रांतिकारी अंदाज में ययव नेता अनय राज ने कहा कि कांटी, मरवन प्रखंड के सभी 36 पंचायतों शौचालय के राशी, आवास योजना का लाभ राशन कार्ड सहित सभी योजनाओं का BDO, CO रेट फिक्स कर दिए है बेचौलियो उसी रेट पर सभी गांव में घूमकर पैसा लेते हैं जो गरीब माता बहन बुजुरूग किसान पैसे के अभाव में घुस नही दे पाते उनका काम नही होता हैं जिसे युवा शक्ति अब कतई बर्दाश्त नही करेगा अगर एक सप्ताह के सभी सूची पर बिना घुस लिए इस दिशा में समुचित रूप से कार्यवाई करते हुए सभी लाभुकों के खाते में राशी नही पहुचायई तो 15 फरवरी के बाद घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन के तहत प्रखंड मुखयालय पर अनिश्चित कालीन आंदोलन धरना प्रदर्शन व तालाबंदी की जाएगी , जिसकी सारी जबाब देही BDO और CO की होगी! इतना ही नही बिना घुस दिए किसी भी आम जनता का अंचल कार्यलय में दाखिल खारिज नही होता यह सब और काँटी प्रखंड और अंचल में नहीं चलेगा। इसके खिलाफ लगातार चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चलाए जाएगी।

अगर अधिकारी नहीं मानेंगे तो उनका काँटी प्रखंड के सभी ग्रामों में। चप्पल के माला से उनका स्वागत किया जाएगा। 5 घंटे के इस आंदोलन को देखते हुए। प्रखंड अंचल के सभी अधिकारी अपने कार्यालयों को अंदर से बंद करके। छुप गए। बाद में प्रखंड विकास पदाधिकारी के प्रतिनिधि। के रूप में राजीव कुमार और ब्लॉक के बाराबाबू सम शमशीर। आलम आकर आंदोलनकारियों से वार्ता किया और 1 सप्ताह के भीतर सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया एवं दिए गए मांग पत्र को लिखित रूप से। कार्यालय को किए गए करवाई की सूचना देने की बात कही तब जाकर आंदोलन समाप्त हुआ इस आंदोलन में मुख्य रूप से महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुषमा भारती दीनबंधु क्रांतिकारी। रूपेश पांडे अक्षय कुमार, प्रदोष ठाकुर, मुकुल ठाकुर , मकसूद आलम भूषण चौधरी , कुमकुम देवी, आरती कुमारी, रामप्रवेश ओझा , गंगा देवी, रीता देवी, गीता देवी , कौशल्या देवी राम कालिया देवी , अनुज कुमार अनमोल रतन। सहित हजारों की संख्या में महिलाएं नौजवान बुजुर्ग किसान मौजूद थे।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.