हर पिता का सपना होता है कि उसके बेटे या बेटी वो मुकाम हासिल करे, जिससे उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाए. ऐसा ही सपना आंध्र प्रदेश के एक सर्किल इंस्पेक्टर का साकार हुआ जब उनके सामने उनकी डीएसपी बेटी आई. आंध्र प्रदेश के बाप-बेटी की ये तस्वीर हर चेहरे पर खुशी बिखेर सकती है. तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Andhra Police officer Photo Viral

तस्वीर में पिता अपनी डीएसपी बेटी जो कि उनसे सीनियर पुलिस ऑफीसर है को सेल्यूट करते नज़र आ रहे हैं. यह सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर के लिए गर्व करने का मौका था, जब उन्होंने अपनी बेटी, येंदलुरू जेसी प्रशांति को सेल्यूट किया. जेसी इस वक्त गुंटूर ज़िले में डीएसपी के रूप में तैनात हैं. आंध्र प्रदेश स्टेट पुलिस ड्यूटी मीट ‘इग्नाइट’ में भाग लेने के लिए दोनों तिरुपति में हैं, ये कार्यक्रम 4 से 7 जनवरी तक आयोजित किया जा रहा है.

Dhanya Rajendran

जेसी 2018 बैच की पुलिस ऑफीसर हैं, पुलिस विभाग में शामिल होने के बाद वह ऑन ड्यूटी पहली बार अपने पिता के साथ आमने-सामने आई थीं. गुंटूर की डीएसपी ने कहा कि जब उन्होंने अपने पिता को खुद को सेल्यूट करते हुए देखा तो वह बहुत सहज नहीं थी. यह पहली बार था कि हम ड्यूटी पर मिले. मैने उनसे कहा था कि वो मुझे सेल्यूट न करें. हालांकि ऐसा हुआ, मैने रिप्लाई में उन्हें सेल्यूट किया.

डीएसपी बेटी ने कहा कि मेरे पिता मेरी प्रेरणा रहे हैं. मैं उन्हें देखकर लोगों के प्रति निष्ठा से सेवा करते हुए बड़ी हुई हूं. उन्होंने जो भी हो सकी लोगों की मदद की है. इसी के चलते मुझे इस विभाग में शामिल होने की प्रेरणा मिली.

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD