16 जून 2019 को विश्‍व कप में हाईवोल्‍टेज मैच खेला जाएगा। मैनचेस्‍टर में ओल्‍ड ट्रेफर्ड इस मैच की मेजबानी को तैयार रहेगा। यह मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी टीम इंडिया और पाकिस्‍तान के बीच खेला जाएगा।

मैनचेस्‍टर में भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच 26 जून को भी मैच खेला जाएगा, लेकिन क्रिकेट लंकाशायर की माने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाईवोल्‍टेज मुकाबले के टिकट की मांग बहुत ज्‍यादा रही। 16 जून को भारत-पाक मैच के सभी टिकट 48 घंटे के भीतर ही बिक गए।

क्रिकेट लंकाशायर में कॉरपोरेट सेल्‍स और बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर डान व्‍हाइटहेड का मानना है कि भारत-पाकिस्‍तान के मैच में दर्शकों की आवाज भारत-इंग्‍लैंड मैच से ज्‍यादा सुनने को मिलेगी। डान ने कहा, ‘भारत-पाकिस्‍तान मैच निश्चित ही बड़ा होने वाला है। पिछले साल जब भारत ने यहां इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेला था तो दर्शकों में भारतीयों की संख्‍या ज्‍यादा थी। स्‍टेडियम में भारतीय रंग बने हुए थे और भारत आर्मी की आवाजें बेहद बुलंद थी।’

उन्‍होंने आगे कहा, ‘टीम इंडिया और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला बहुत बड़ा होने वाला है। दर्शकों से खचाखच स्‍टेडियम देखने को मिलेगा। टीम इंडिया शानदार है और इस मैच में खूब आवाजें सुनने को मिलेंगी।’ टिकटों की मांग पर बात करते हुए डान ने कहा, ‘चूकि टिकट की बड़ी मांग है, हमने इसी पल और भी पैकेजेस बनाए हैं। हमारे पास बस 200 पैकेज बचे हैं, ये उनके लिए हैं जो अभी भी हाईवोल्‍टेज मैच को स्‍टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं।’

आईएएनएस की रिपोर्ट की माने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच 16 जून को होने वाले मैच से एक रात पहले भारत आर्मी विशाल कांसर्ट आयोजित करेगी, जिसमें मशहूर गायक गुरु रंधावा प्रस्‍तुति देंगे। बता दें कि विश्‍व कप में टीम इंडिया का पलड़ा पाकिस्‍तान पर काफी भारी है। दोनों टीमें विश्‍व कप में 6 बार भिड़ी हैं और हर बार टीम इंडिया ने मैच जीता है।

Input : Times Now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD