आपको सर हिलाती हुई बिल्ली के साथ बैठे गाना गाते शख्स का वीडियो तो याद ही होगा. दुनियो को अपने उस वीडियो से हंसाने वाला ये शख्स अब एक और नया वीडियो लेकर आया है, जो उसके पहले वीडियो से भी ज्यादा फनी है. वीडियो बनाने वाले इस शख्स का नाम बिलाल गोरगेन है और ये तुर्की के रहने वाले हैं. ये खुद को एक इंडिपेंडेंट म्यूजिशियन बताते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस नए वीडियो में बिलाल बांगो बजाते हुए नजर आ रहे हैं और जोर-जोर से हिंदी सॉन्ग ‘कलियों का चमन’ (Kaliyon ka chaman) गा रहे हैं. बांगो से बीट्स देते हुए वह अपने फॉरेन ऐक्सेंट में इस गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन लोग इस वीडियो में उनकी सिंगिंग की सराहना उतनी नहीं कर रहे हैं, जितना कि वो उन्हें इस फनी ढंग से गाना गाते हुए देख हंस रहे हैं. बिलाल का ये परफॉर्मेंस भी सोशल मीडिया पर हिट साबित हुआ है.

बिलाल पेशे से एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं. वो बांगों बजाते हुए तुर्की की सड़कों पर घूम-घूमकर लोगों को एंटरटेन करते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलेरिटी तब मिली थी जब उन्होंने लोइटूमा (Loituma) का इवान पोलका (Ievan Polkka) सॉन्ग गाया था. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया की दुनिया पर एक मीम की तरह यूज किया गया था. वीडियो में वो एक तरफ बांगो बजाते हुए गाना गा रहे थे और दूसरी तरफ एक सफेद रंग की बिल्ली अपना सर हिलाते हुए म्यूजिक एन्जॉय करते हुए नजर आ रही थी.

इस वीडियो को बिलाल ने अपने यूट्यूब पेज पर 24 नवंबर को पोस्ट किया था. पोस्ट होने से अबतक इस वीडियो को 4 लाख 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 107 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. बता दें कि बिलाल को अनके यूट्यूब चैनल पर 8 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया हुआ है.

Source : TV9Hindi

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD