भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बाद ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा भी अब कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल हो गए हैं। रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में कुल 80 लाख रुपये का योगदान दिया। उन्होंने अपनी इस रकम को देश, राज्य, जानवरों और गरीबों के बीच बांटा है। रोहित शर्मा ने पीएम केयर्स फंड, सीएम रिलीफ फंड, फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स की संस्था में डोनेशन दिया है।

भारत में भी कोरोना के मामले 1200 के पार पहुंच गए हैं। सोमवार को सबसे अधिक 227 नए मामले सामने आए। इस तरह कोरोना संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है। इसमें से 102 लोग ठीक हो चुके हैं। दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं। सोमवार को 25 नए केस सामने आने के बाद कुल मामले 97 हो गए।

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”हम अपने देश को फिर से पैरों पर खड़े देखना चाहते हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है। मैं अपनी तरफ से छोटा-सा योगदान दे रहा हूं। 45 लाख पीएम केयर्स फंड, 25 लाख मुख्यमंत्री रिलीफ फंड (महाराष्ट्र), 5 लाख फीडिंग इंडिया और 5 लाख वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को डोनेट कर रहा हूं। हमें अपने नेताओं का सहारा बनने और उनका साथ देने की जरुरत है।”

बता दें कि रोहित से पहले कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ अपना योगदान दिया है। इसके अलावा गौतम गंभीर, अजिंक्य रहाणे ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में10 लाख रुपये, सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल जरूरतमंदों के लिए, सुरेश रैना ने 52 लाख, सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख, ईशान किशन ने 20 लाख, पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने 5 लाख रुपये और सौरभ तिवारी ने डेढ़ लाख रुपये का दान दिया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD