बिहार विधानसभा चुनाव में बस कुछ दिन ही शेष बचे हैं. वोटरों को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. कोई जनता से माफी मांग रहे हैं तो कोई विवादित बयान देने से भी नहीं चूक रहे हैं. मामाल वैशाली जिले के महनार का है. जहां जेडीयू की चुनावी सभा का आयोजन हुआ. इस दौरान गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, हरिहर सहनी और एनडीए के कई नेता मंच पर मौजूद रहे.

जहां नित्यानंद राय बिहार चुनाव में चीन, पाकिस्तान और आतंकवाद से लेकर राफेल वाले सारे तीर दागते दिखे. इस दौरान नित्यानंद राय ने विवादित बयान देते हुए कहा कि बिहार में एनडीए की हार बिहार को कश्मीर बना देगी और सारे आतंकी बिहार में पनाह ले लेंगे.

नित्यानंद राय ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बिहार में आ गई तो कश्मीर में जिस आतंकवादी का हम सफाया कर रहे हैं वह बिहार में पनाह ले लेगा. विपक्ष सत्ता पाने के लिए आतंकवादियों और पाकिस्तान से समझौता कर सकती है.

जनता के सामने हाथ जोड़ते दिखे उमेश कुशवाहा

वहीं जेडीयू प्रत्याशी और वर्तमान विधायक उमेश कुशवाहा जनता के सामने हाथ जोड़ते दिखे. उमेश कुशवाहा मंच से जनता के सामने हाथ जोड़ बार-बार कहते दिखे. 5 साल में अगर गलती हो गई हो तो माफ कर देना लेकिन वोट मुझे ही देना.

सभा में जुटी हजारों की भीड़ 

चुनावी सभा में हजारों की भीड़ जुटी. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया. मंच पर माला पहनाने के लिए नेताओं के बीच होड़ होती दिखी. इस दौरान समर्थक कोरोना के 2 गज की दूरी के नियम को भी भूल गए.

Input: Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD