आपने ऑटो में लोगों को सोते तो देखा होगा और कई बार यह भी कहते हुए सुना होगा कि ऑटो ही उनका घर है लेकिन क्या आपने यह सुना या देखा है कि किसी व्यक्ति ने ऑटो को एक अलीशान घर में कन्वर्ट कर दिया हो. जी हां भले ही आपको पढ़ने में यह अजीब लगे लेकिन अरुण प्रभु नाम के एक व्यक्ति ने अपने ऑटो को ऐसे घर में कन्वर्ट कर दिया है जिसमें सभी सुविधाएं दी गई हैं. इसको देखने के बाद महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा भी अरुण के कला के कायल हो गए हैं और इसे अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है.

For the story.

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि अरुण ने इसके जरिए कम स्पेस की पावर को दिखाया है जो कोरोना काल के बाद घूमने के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ा ट्रेंड बन सकता है. उन्होंने आगे लिखा कि अगर अरुण बोलेरो पिकअप के टॉप पर ऐसा कुछ बना सकें तो उन्हें ख़ुशी होगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उन्हें अरुण से कनेक्ट करने की भी बात कही.

इस ऑटो हाउस में मिलेगी सारी सुविधाएं

दरअसल यह एक मोबाइल हाउस है जिसे चेन्नई के अरुण प्रभु ने डिजाइन किया है. अरुण ने अपने ऑटो को एक ऐसे घर में बदल दिया है जिसमें आम घरों जैसी सुविधाएं दी गई हैं. इसमें काफी स्पेस है और वेंटिलेशन का भी अच्छा इंतजाम है. इसके साथ अरुण ने इसमें खिड़कियां और दरवाजे देने के साथ छत पर कपड़े सुखाने की भी व्यवस्था की है.

For the story.

 

आनंद महिन्द्रा ने जिस पोस्ट को शेयर किया है उसमें जानकारी दी गई है कि अरुण प्रभु ने इस घर को मात्र एक लाख रुपये में तैयार किया है. इसके साथ अरुण ने इस घर की छत पर सोनल पैनल भी लगाया है जिससे बैटरी को चार्ज कर के इस मोबाइल हाउस में बिजली भी दी जा सके. इसके अलावा इसमें पानी देने के लिए टंकी भी फिट की गई है और कपड़ों को सुखाने के लिए हैंगर का भी जुगाड़ किया गया है.

For the story.

Source : TV9

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD