राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने जी मीडिया से खास बातचीत में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को निमंत्रण नहीं मिलने पर सफाई दी है।

उन्होंने कहा कि इसकी पुख्ता जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन राबड़ी देवी ने चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब राबड़ी देवी को चाहिए कि प्रधानमंत्री को देश ने चुना है. इस बात को ध्यान में रखते हुए शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल हो पाने की सूरत में वहीं से शुभकामनाएं दें.

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एमएलसी सुबोध राय ने कहा था कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आरजेडी को न्यौता नहीं मिला है. उन्हेंने इसे बीजेपी की सोच बताया है.

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप लगते हैं, लेकिन यहां तो सरकार की बात थी. प्रधानमंत्री बड़े दिल की बात करते हैं, लेकिन उनकी सोच इससे पता चलता है.

वहीं, इस मामले पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रवक्ता डॉ. सुनील कुमार ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि निमंत्रण मिला है या नहीं. लेकिन शपथ ग्रहण समारोह प्रोटोकॉल के आधार पर होता है. इसे मुद्दा बनाना ठीक नहीं है.

Input : Zee Media

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD