GAYA:शहीद सीआरपीएफ जवान संतोष कुमार मिश्रा का पार्थिव शरीर आज गया अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचा।जहां सीआरपीएफ के कमांडेंट, डीएम, एसएसपी समेत तमाम अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी।इस मौके पर शहीद को सलामी दी गयी।

गया एयरपोर्ट पर जिला प्रशासन और सीआरपीएफ के वरीय अधिकारियों ने जवान को सलामी दी। यहां से शहीद संतोष कुमार मिश्रा का पार्थिव शरीर विशेष वाहन से औरंगाबाद जिले के गोह थाना अंतर्गत दाउदनगर के देवहारा उनके पैतृक गांव भेजा गया है। जहां राजकीय समारोह के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।शहीद संतोष मिश्रा के बड़े भाई विकास मिश्रा ने कहा कि मुझे अपने भाई के बलिदान पर गर्व है। शहीद संतोष की पत्नी और उनका एक ढाई वर्ष का पुत्र इन दिनों गांव पर ही है।

सीआरपीएफ के आईजी राजकुमार ने बताया कि 3 मई को जम्मूकश्मीर के हंदवाड़ा में गश्ती के दौरान आतंकवादियो ने गश्ती दल पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे।शहीद हुए तीनों जवान बिहार, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु के रहने वाले थे। तीनो जवानो में एक जवान बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल संतोष कुमार मिश्रा थे, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है। उनकी शहादत पर आज पूरा बिहार गर्व कर रहा है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहीद संतोष के प्रति गहरा शोक जताया है और कहा है कि शहीद की शहादत को हमारा देश हमेशा याद रखेगा। गर्व है कि बिहार के एक सपूत ने आतंकियों से लोहा लेते हुए अपनी जान गंवा दी। उनकी शहादत को बिहार हमेशा याद रखेगा।

Input : First Bihar

मुजफ्फरपुर नाउ पर सबसे पहले न्यूज़ पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिहार, मुजफ्फरपुर और देशदुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD