आपने प्यार और आपसी संबंधों के कई किस्से सुने होंगे लेकिन हम यहां आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक शादीशुदा शख्स ने अपनी पड़ोसी महिला से रिश्ता रखने के लिए एक गुप्त सुरंग बना डाली और इसके जरिए वह पड़ोसन से मिलने तब जाया करता था जब उसका पति काम पर चले जाता था। लेकिन राज भला कहां छुप सकता है, ऐसा ही इस मामले में भी हुआ और एक दिन दोनों प्रेमी प्रेमिका रंगे हाथों पकड़े गए।

यह मामला मैक्सिको का है जहां शख्स ने इस सुरंग का निर्माण किया था। डेली मेल की खबर के अनुसार, अल्बर्टो नाम का शख्स एक लंबा गुप्त रास्ता खोदने में कामयाब रहा, जो उसकी पड़ोस में रहने वाली एक महिला के घर तक पहुंचता था। इसके जरिए वह वह अपनी प्रेमिका से मिलता था। अल्बर्टो यह काम कथित तौर पर तब करता था जब महिला का पति अपनी सुरक्षा की नौकरी पर चले जाता था। लेकिन एक दिन महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों उस समय पकड़ लिया जब दोनों अवैध संबंध बना रहे थे।

दरअसल महिला का पति जॉर्ज उस दिन काम से जल्द घर लौट आया था और घर में घुसते ही उसने अपनी पत्नी को उसके पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जॉर्ज ने देखा कि महिला का प्रेमी अल्बर्टो सोफे के पीछे छिपा है और फिर वहां से गायब हो गया है। जब जॉर्ज ने गौर से देखा तो सोफे के नीचे एक छेद था जहां सुरंग बनी हुई थी जो पड़ोसी के घर तक पहुंचती थी। सुरंग की फोटो भी वायरल हो रही हैं।

गूगल मैप का लिया सहारा
दरअसल शख्स को अपनी पत्नी पर तब शक हुआ जब उसने गूगल मैप्स को स्कैन किया, तब उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ है। फोटो में उसने देखा कि एक बेंच पर जो आदमी दिख रहा था उसके साथ महिला बगल में लेटी है। तस्वीर को जूम करने पर शख्स हैरान रह गया क्योंकि यह उसकी पत्नी थी जो प्रेमी के बालों को सहला रही थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को रंगेहाथों पकड़ लिया।

Input: Times Now

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD