अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 28 साल के एक दूल्हे (Groom) को उसके दोस्तों (Friends) ने हत्या (Murder) कर दी है. यूपी पुलिस (UP Police) के मुताबिक जिले के पालीमुकीमपुर इलाके में शादी (Marriage) के कुछ ही घंटों बाद दूल्हे के दोस्तों ने हत्या कर दी. दोस्तों ने दूल्हे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपने शादी में दोस्तों के लिए शराब (Liquor) का इंतजाम नहीं कर पाया था. यूपी पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी दूल्हे के दोस्त गिरफ्तार कर लिया है.

Weddings and events face the virus brunt in Assam - Telegraph India

सुहागरात के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की हत्या

बता दें कि बीते सोमवार की रात पालीमुकीमपुर गांव में 28 साल के बबलू की शादी में शराब का इंतजाम नहीं होने के लेकर अपने दोस्तों से बहस हुई, फिर मारपीट हुई और अंत में दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया. बबलू को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ घंटों के बाद ही उसकी मौत हो गई.

शराब नहीं मिलने पर दोस्तों ने की हत्या

सोमवार को दूल्हे के दोस्तों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया. गांव वाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही सभी आरोपी आंखों से ओझल हो गए. आनन-फानन में दूल्हे को अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों दूल्हे को मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूल्हे और दोस्तों में काफी देर से कहा-सुनी हो रही थी. उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे को चाकू मार दिया. लड़की पक्ष इस घटना के बाद सदमे में है. दो दिन पहले ही जिस शख्स की धूम-धाम से बेटी की शादी की थी वह शख्स अब इस दुनिया में नहीं है.

स्थानीय थाने के क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 5 अन्य अभी भी फरार हैं. सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(भाषा)

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD