बाइकर गिरोह पर नकेल कसने के लिए थानेदार पुलिस टीम के साथ शाम पांच से रात दस बजे तक अपने-अपने थाना क्षेत्र में सघन गश्ती करेंगे। इस दौरान सड़कों व गलियों में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति व ट्रिपल लोडिंग बाइक सवारों की जांच करेंगे।

sssp-jayant-kant

ये निर्देश सोमवार को एसएसपी जयंत कांत ने अपराध समीक्षा बैठक में दिए। कार्यालय में आयोजित बैठक में उन्होंने हाल में घटी लूट, गोलीबारी व हत्या आदि की घटनाओं में शामिल अपराधियों के बारे में जानकारी ली। रणनीति बनाकर प्राथमिकता के आधार पर घटनाओं का खुलासा करने का आदेश दिया। थाना क्षेत्र के सक्रिय अपराधियों की सूची तैयार कर उनकी गिरफ्तारी व जेल से निकले अपराधियों की गतिविधि पर नजर रखने की हिदायत दी। एसएसपी ने किरायेदारों का सत्यापन कार्य अविलंब पूरा करने का आदेश दिया। कहा कि यदि कोई मकान मालिक बिना सत्यापन के किरायेदार को रखता है और बाद में उसके यहां से किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी होती है तो मकान मालिक को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा।

सुबह से लेकर दोपहर तक हुई बैठक में एसएसपी ने सभी थानेदारों से बारी-बारी से उनके क्षेत्र में घटी लूट व छिनतई की वारदातों व उसमें की गयी कार्रवाई के बारे में जानकारी ली। बैठक में सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, एएसपी अभियान विमलेश चंद्र झा, टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान, डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा, ट्रैफिक डीएसपी रवींद्र नाथ सिंह समेत जिले के दर्जनों थानेदार व ओपी अध्यक्ष थे।

Input : Hindustan

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.