कराची: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) एक बार फिर से पिता बने हैं. उनकी पत्नी नादिया ने पांचवीं बेटी को जन्म दिया है. यह जानकारी क्रिकेटर ने खुद सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी.

अफरीदी ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा, ”मुझ पर ऊपरवाले का असीम आशीर्वाद और कृपा है. चार बेटियों के बाद मैं 5वीं बेटी का पिता बन गया हूं. शुभचिंतकों के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है.”

https://www.instagram.com/p/B8je7XBlj6O/?utm_source=ig_embed

5वीं बेटी के पिता बनने पर फैंस शाहिद को बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ यूजर्स भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं.

जैसे कि एक इंस्टाग्राम यूजर ने अफरीदी की पोस्ट पर कमेंट में लिखा, ”माशाअल्लाह बेशक अल्लाह बेटियां उसकी को नवाजता है, जिसे वो सबसे ज्यादा पसंद करता है.”  वहीं एक और शख्स लिखते हैं, ”बेटियां पिता का ताकत होती हैं.”

इसके अलावा, कुछ यूजर्स ने अफरीदी को कोसते हुए पाकिस्तान की जनसंख्या का ख्याल रखने की सलाह दे डाली. वहीं, एक और यूजर ने कहा कि बेटे की चाह में शाहिद ऐसा कर रहे हैं. साथ ही एक शख्स ने लिखा कि शाहिद विमन क्रिकेट टीम बनाना चाहते हैं.

इससे पहले, क्रिकेटर अफरीदी ने आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ (Game Changer) में लिखा कि वह ‘सामाजिक और धार्मिक कारणों’ से अपनी चार बेटियों (अंशा, अजवा, असमारा और अक्सा) को बाहर जाकर खेलने की इजाजत नहीं देते. नारीवादी (Feminist) लोग उनके फैसले के बारे में जो चाहें, कह सकते हैं. इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर को काफी आलोचनाओं को सामना करना पड़ा था.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.